पिता ने बिना बताए घर में लगा दिया कैमरा, अगले ही दिन बेटी को ऐसी हालत में देख रह गया सन्नपिता ने बिन

Updated: Jul 22, 2019

सुल्तानपुर में एक घर में केवल तीन लोग थे, पति-पत्नी और बेटी। पिता एक व्यापारी, बेटी दसवीं की छात्रा और माँ गृहिणी थीं। कुछ दिनों से व्यापारी के घर से रोजाना रुपए गायब हो रहे थे। उसने कई बार पूछा लेकिन कुछ भी पता नहीं चल रहा था। आखिरकार, एक वकील मित्र की सलाह पर, व्यापारी ने चुपके से घर में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया। अगले दिन कैमरे में पिता ने बेटी को ऐसी हालत में देखा कि उसे खुद पर यकीन नहीं हो रहा था। बेटी को बुलाने पर हकीकत सामने आई, उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

जब अगले दिन पैसे गायब हो गए, तो व्यापारी ने सीसीटीवी फुटेज रिकॉर्ड की जांच की, वह विश्वास नहीं कर सका कि उसकी आँखों ने क्या देखा था। उसने देखा कि उसकी बेटी तिजोरी से पैसे निकाल रही थी और गिनती कर रही थी। इसके बाद उन्होंने बेटी को अपने पास बुलाया और पैसे चुराने का कारण पूछा। लड़की ने रोते हुए बताया कि उसके स्कूल में 12 वीं के एक छात्र ने धोखे से उसका वीडियो बना लिया है, जिसे वह इंटरनेट पर डालने की धमकी दे रहा है। ऐसा करने के बदले वह पैसे मांगता है।

पुलिस के अनुसार, छात्रा को ब्लैकमेल करने वाले युवक ने छात्रा से पहले 50 हजार रुपये लिए। इसके बाद 25 हजार और 50 रुपये और लाने को कहा। लड़की के पिता ने करेली थाने के निवासी के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के मुताबिक, आरोपी ने अब तक छात्रा से एक लाख से अधिक रुपए ले चुका है।



11 views

8892417966

©2019 by Daniknews. Proudly created with Wix.com